चंडीगढ़ 29 मार्च : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज पंजाब कांग्रेस में अपने सभी साथियों को पार्टी के चुनाव मनोरथ पत्र में लोगों के साथ किये वायदे की पालना करते हुये स्वयं ही अपने वाहनों से लाल बत्तियां हटाकर बाकियों के लिए मिसाल पेश करने की अपील की है।
शनिवार को एक बयान द्वारा मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पार्टी सदस्यों द्वारा चुनाव पत्र पर पेहरा देते हुये लोगों के साथ किये वायदो को पूरा करने की सांझी जिम्मेवारी बनती है।
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि लोगों के चुने हुये प्रतिनिधियों के रूप में यह हमारी जिम्मेवारी और कर्तव्य है कि ना केवल हम अपने वायदे पूरे करे बल्कि लोगों के साथ किये वायदो पर पूरी तरह खरा उतरने की भावना अनुसार आगे बढ़े।
मुख्यमंत्री ने अपने उन सभी केबिनेट साथियों और विधायकों की प्रंशसा की जिन्होने अपने वाहनों से बत्तिया हटा दी है और शुक्रवार को विधान सभा के इजलास में शामिल होने के लिए लाल बत्ती रहित कारों द्वारा पहुंचने के साथ मीडिया के साथ साथ आम जनता द्वारा भी प्रंशसा की गई।
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों ने हमारे द्वारा किये गये वायदों पर खरा उतरने की योग्यता और भरोसे के कारण ही वोटें डाली है और वोटरों की आशाओं पर पूरा उतरने की दिशा की ओर वीआईपी कल्चर खत्म करना बहुत छोटा से कदम है।
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि उनको पूरा विश्वास है कि पार्टी लीडर पंजाब व पंजाबियों के हितों में एक साहसी कदम उठाने के समर्थ है जो वीआईपी सभ्याचार को लोगों से अलग व दूर होने के नजरिये से देखते है।
मुख्यमंत्री ने कांग्रेसी लीडरों को भरोसा दिलाया कि वीआईपी सभ्याचार को त्याग करने से उनके मान सम्मान व रूतबे को ठेस नही लगेगी बल्कि असल में उनको चुनने वाले लोगों की नजरों में सम्मान और बढ़ेगा। उन्होने कहा कि यदि लाल बत्ती किसी लीडर का रूतबा बढ़ाने के साथ साथ मकबूलियत को यकीनी बना सकती है तो किसी भी सरकार का सांसद या विधायक कोई चुनाव नही हारेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post