पंजाबी फिल्मों के सुनहरे भविष्य के लिए एक पहल ये फिल्म सिटीरैंच

चंड़ीगर 7 दिसंबर (   )  सिनेमा जगत में बड़ी उपलब्धियाँ पा चुके पंजाब के सिनेमा जगत इतिहास में अब एक और सम्मान जुड़ने लगा है और ये सम्मान है रोपड़ ज़िले के गाँव काठगढ़ में बन रही फिल्म सिटी रैंच जो की यहाँ से 60 किलोमीटर की दूरी पर स्थापित होने जा रही है इस फिल्म सिटी का नींव पत्थर आज यहाँ प्रख्यात गायक गिप्पी ग्रेवाल द्वारा रखा गया.
मीडिया से बातचीत का दौरान प्रसिद्ध अदाकार, हॉबी धालीवाल ने बताया, "मुझे गर्व है के पंजाब की धरती को को फिल्म सिटी के रूप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल हो रही है". उन्होंने ने आगे बताया "पंजाबी फिल्मों की लगातार हो रही तरक्की के कारण पंजाबी सिनेमा की फिल्म सिटी की काफी ज़रूरत महसूस हो रही थी जो अब पूरी हो जाएगी".
सीईओ नितेश गड़वी ने कहा, "इस फिल्म सिटी की स्थापना के साथ निर्देशक व् निर्माताओं को शूटिंग के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा".

हॉबी धालीवाल व् नितेश गड़वी ने आगे बताया के फिल्म सिटी में हर तरह की सुविधाएं मिलेंगी जैसे स्टूडियोज, शूटिंग, मनोरंजन के और भी साधन होंगे जैसे एडवेंचर गेम्स, क्लब हाउस, विदेशी सुविधाओं वाला स्विमिंग पूल, सैवन स्टार होटल आदि ताकि लोग याहं आकर अपनी छुट्टियां भी मन सकें.

Post a Comment

Previous Post Next Post