चंडीगढ ( प्रवेश फरंड
) अनेकता में एकता का प्रतीक भारत देश में कई प्रकार के रंग देखने को मिलते हैं लेकिन गणतंत्र दिवस के अवसर पर  भारतवर्ष तिरंगे के रंग में रंगा दिखाई देता है । इस अवसर पर देश भर में अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं वही वमन पावर सोसाइटी द्वारा 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदम पुरस्कार 2020 का आयोजन किया जा रहा है । जिसमें देश और विदेश से समाजिक सेवा में अग्रणी समाज सेवकों को सम्मानित किया  जाएगा ।
वुमन पावर सोसाइटी की अध्यक्षा मोनिका अरोड़ा ने संवाददाता से बात करते हुए बताया कि प्राचीन कला केंद्र मोहाली के  सहयोग से सेक्टर 71 मोहाली स्‍थित प्राचीन कला केंद्र  मैं इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । जिसमें देश विदेश से समाजसेवी हिस्सा लेंगे उन्होंने बताया कि यह अवार्ड उन लोगों को दिया जाता है जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से हटकर समाज सेवा में अग्रणी भूमिका अदा करते हैं । उन्होंने बताया कि संस्था पहले भी इस प्रकार के आयोजन कर चुकी हैं ।
मोनिका अरोड़ा ने बताया कि इस कार्यक्रम में कई प्रकार की राजनीतिक व बॉलीवुड के साथ-साथ  अलग अलग  क्षेत्रों में  नाम कमा चुके सेलिब्रिटी संबंधित हस्तियां शिरकत करेंगी । इस मौके पर पत्रकारिता में अहम भूमिका अदा करने वाले पत्रकारों को भी सम्मानित किया जाएगा ।

Post a Comment

Previous Post Next Post