चंडीगढ़  : द सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ की सुखना झील पर उस समय दहशत का माहौल बन गया। जब किसी ने टॉयलेट नंबर 1 पर काम करने वाले व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरा पाया । जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस विभाग को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने  बताया कि मृतक की पहचान 39 वर्षीय स्वर्ण कुमार है । जोकी शराब पीने का आदि है ।
हेल्थ विभाग की टीम लेगी COVID-19 के सैंपल ।
बता दें कि मृतक 39 वर्षीय स्वर्ण कुमार सुखना झील की टॉयलेट नंबर 1 में काम करता है । सवर्ण की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद दहशत का माहौल बन गया । जिसके बाद इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी ।स्वास्थ्य विभाग की टीम अब मृतक के सेंपल लेगी । वहीं लेक पर सैर करने वाले लोगों को चेतावनी देकर गई है । मृतक के शव को शव ग्रह में रखवा दिया है । जब तक मृतक की  रिपोर्ट नहीं आती तब तक सुखना झील पर लोगों में दहशत का माहौल बना रहेगा । क्योंकि मृतक सवर्ण सुखना झील की टॉयलेट नंबर 1 में ही रहता था और यहीं पर काम करता था ।
मौत के बाद चंडीगढ प्रसाशन की चिंता  काफी बढ गई है ।
सुखना झील पर स्‍वर्ण की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं । क्योंकि सुखना लेक पर कई वीवीआईपी , आला अधिकारी और आम लोग सुबह शाम सैर करने आते है। वहीं प्रशासन की चिंता भी अब और बढ़ गई है। अगर मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आति है तो न जाने कितने लोग या अधिकारी संक्रमित हुए होंगे । कहीं ऐसा न हो कि कहीं सुखना लेक फिर संक्रमित जॉन घोषित करना पड़े।

Post a Comment

Previous Post Next Post