हमीरपुर , 23  अप्रैल : मैक्स सुपर स्पैशिएलिटी हॉस्पिटल, मोहाली ने  रोटरी क्लब, हमीरपुर की सहभागिता में कम्युनिटी सेंटर, भादू निकट एनआईटी, अनु, हमीरपुर में आज फ्री मल्टीस्पैशिएलिटी हेल्थ कैम्प का आयोजन किया। कैेंप में 150 लोगों ने हिस्सा लिया

डॉक्टर्स की टीम में डॉ.रंजीत सिंह, इंर्टनल मेडिसन, डॉ.पुष्किन शर्मा, ऑर्थोपेडिक्स, डॉ.अपूर्वा शर्मा, गाइनोकॉलोजी और डॉ.रवनदीप कौर, डाइटीशियन कैम्प के दौरान लोगों को मेडिकल कंसल्टेशंस प्रदान कीं।
इस दौरान विभिन्न टेस्ट्स भी प्रदान किए जाएंगे जैसे कि बीपी, रेंडम ब्लड शुगर, ईसीजी (डॉक्टर्स के कहे अनुसार) और बोन मिनरल डेनिसिटी टेस्ट्स भी कैम्प में निशुल्क किए जाएंगे। 
संदीप डोगरा, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं जोनल हैड, मैक्स हॉस्पिटल, पंजाब ने कहा कि हम समाज के सभी वर्गों को स्पेशलाइज्ड हेल्थकेयर सर्विस्ेज प्रदान करने के लिए समर्पित है, विशेषकर महिलाओं को जो कि समाज का आधार हैं। इस फ्री मेडिकल कैम्प के माध्यम से हमारा प्रयास है कि मैक्स ग्रुप के सेवा-भाव के दृष्टिकोण के अनुसार सभी संबंधित लोगों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान किया जाए। हमने उन सभी लोगों को फ्री कंसल्टेशन, डायग्नोस्टिक और सर्विसेज प्रदान करने के लिए हमने फ्री कंसल्टेशन देने का अभियान शुरू किया है और उ मीद करते हैं कि इससे बड़ी सं या में लोगों को फायदा होगा। 
 
डॉ.जी.पी.मलिक, मेडिकल एडवाइजर और डायरेक्टर (इंटर्नल मेडिसन), मैक्स सुपर स्पैशिएलिटी हॉस्पिटल, मोहाली ने कहा कि मेडिकल और सर्विस एक्सीलेंस प्राप्त करने के हमारे एक ही लक्ष्य से निर्देशित, मैक्स हमेशा ही बेहतरीन पेशेंट केयर प्रदान करने के लिए कार्यरत है। हम महसूस करते हैं कि ये लोगों को अपने स्वस्थ भविष्य के लिए अपने आप को समर्पित करना होगा और उन्हें इसके लिए नियमित तौर पर अपने स्वास्थ्य की जांच करवानी चाहिए। इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमारी टीम में शामिल विशेषज्ञ डॉक्टर एक साथ आए हैं और लोगों को उनकी गाइनोकोलॉजी, ऑर्थोपेडिक और हड्डियों से संबंधित अन्य समस्याओं के बारे में उचित इलाज और सलाह दे रहे हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post