चण्डीगढ, 20 अप्रैल- हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने केन्द्र सरकार द्वारा सभी मंत्रियों, राजनेताओं और उच्चाधिकारियों के सरकारी वाहन पर लाल बत्ती के प्रयोग पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत किया है।
श्रीमती कविता जैन ने अपने सरकारी वाहन से लाल बत्ती उतारने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से नोटबंदी का निर्णय लिया था उसी प्रकार लाल बत्ती पर प्रतिबंध लगाने के फैसला भी ऐतिहासिक फैसला है जो आम नागरिक तथा शीर्ष के गणमान्य लोगों के बीच खाई को पाटने का काम करेगा।
उन्होने कहा कि यह निर्णय यह भी दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार व उनके नेता सबका साथ-सबका विकास की नीति पर कार्य कर रहे हैं ।एक अन्य प्रश्न का जवाब देते उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्रीश्री नरेन्द्र मोदी जी के इस फैसले का  प्रदेश के मुख्यमंत्री, सभी मंत्रीगण, भाजपा  के विधायकों एवं कार्यकत्ताओं ने स्वागत किया है।
श्रीमती जैन ने कहा कि हमारे देश में चुनाव एक लोकतांत्रिक प्रणाली है और इसमें समय समय पर परिवर्तन लाने की जरूरत है और चुनावों पर होने वाले खर्च पर भी लगाम लगाने की भी आवश्यकता है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post