-लव यू फैमली- की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़

चंडीगढ़, 5 जून: इसी माह 9 जून को रिलीज होने वाली बालीवुड मूवी -लव यू फैमिली- की स्टार फिल्म के प्रचार के लिए चंडीगढ़ पहुंची। इस अवसर पर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही अदाकारा अक्षा परदसने तथा अदाकार कश्यप भरभाह फिल्म के डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा, प्रोड्यूसर डी एस भाटिया आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से रुबरू हुए। डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा ने कहा कि फिल्म के दूसरे अदाकार सलमान व्यस्त होने के कारण प्रमोशन में भाग नहीं ले सके।
फिल्म के बारे में बताते हुए डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है और इसमें बाप-बेटी तथा पारिवारिक रिश्तों को अहमियत दिखाई गई है, कि किस तरह से एक परिवार में नोंक झोंक से लेकर प्यार के पल बिताए जाते हंै और अच्छे बुरे वक्त में एक दूसरे का साथ देते हुए मुश्किलों का सामना किया जाता है। उन्होंने कहा कि फिल्म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है।
प्रोड्यूसर डी एस भाटिया ने कहा कि गत दिनों फिल्म का संगीत जी म्यूजिक कंपनी द्वारा इंडस्ट्री की महान हस्ती भरत शाह के हाथों रिलीज किया गया। उन्होंने बताया कि विपुल देवानी भी फिल्म के प्रोड्यूसर है और भरत शाह प्रजेंटर हैं। म्यूजिक डायरेक्टर हैं विष्णु नारायण, नरेश कारवाल, तन्मय पाहवा, रोबी बादल। फिल्म के गीतों को अपनी आवाज दी है सोनू निगम, दलेर मेहंदी, मधुश्री, प्रथमेश, कल्पना, जुबिन गर्ग और गरिमा याग्निक।
बाल कलाकार के रूप सिर्फ पांच वर्ष की आयु में कैमरा फेस करने वाली अदाकारा अक्षा परदसने ने कहा कि बचपन से ही मैं फिल्म इंडस्ट्री से बेहद प्रभावित थी और इसी लाईन में अपना कैरियर बनाना चाहती थी। उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म -मुसाफिर- से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की और यह मेरी तीसरी हिंदी फिल्म है और वे लगभग एक दर्जन तेलुगु फिल्मों में अदाकारी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में नए कलाकारों के साथ साथ कई नामवर कलाकार भी काम कर रहे हैं और उनके साथ काम कर बहुत कुछ सीखने को भी मिला और सभी के साथ काम करने का बहुत मजा आया। फिल्म पूरी तरह पारिवारिक रिश्तों पर आधारित है और मैं इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हूं। 
कश्यप भरभाह उनके परिवारिक सदस्य फिल्म लाइन से संबंध रखते हैं, इसलिए वे बचपन से ही स्टूडियो और फिल्मों की शूटिंग में जाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि यह मेरी पहली फिल्म है फिर भी कैमरे के सामने मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। फिल्म के अन्य कलाकारों में शक्ति कपूर, मनोज जोशी, सलमान यूसुफ खान, नवनी परिहार, सोनिका गिल, राजेश शर्मा, सुनील पाल, आशीष गोखले, सागरिका, हिया सिंह, गार्गी पटेल, बाल कलाकार नम्र दीवानी हैं। फिल्म इसी 9 जून को पूरे भारत मे रिलीज होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post