--मेकिंग ऑफ़ मिस राजस्थान के दौरान आज लांच किये गए हाई फैशन और कॉकटेल लुक्स 

जयपुर।  लुक्स में नायाब बदलाव, दिलकश मेकओवर्स, शानदार हेयर डूज़, ग्रूमिंग और नए ट्रेंड लॉंच करने जैसे नए आयाम तय करते  आये सिल्वरीन स्पा एंड सलॉन ने मिस राजस्थान के सभी कंटेस्टंट्स को इस साल भी एक नए अंदाज़ और मेकओवर्स में तैयार करने की ठानी है। जिसमें सिल्वरीन ने मिस राजस्थान 2018 की मौजूदा प्रत्येक कंटेस्टेंट्स के लिए फैशनेबल लुक, क्लासी मेकअप और स्मार्ट हेयर डूज़ का निर्णय कर लिया है। सिटी पल्स मॉल में सोमवार को आयोजित मिस राजस्थान 2018 लुक लांच के इस खास दिन पर ग्लैमर  और हाई फैशन से सजी शाम में स्टाइलिश लुक्स  से पर्दा उठा । साथ ही सिल्वरीन और मिस राजस्थान के कई सालों के गठबंधन का भी जश्न बना। 

इस दौरान सभी टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स के ग्लैमरस लुक और हॉट फैशन लुक ट्रेंड्स को भी शोकेस किया । ये सभी लुक सिल्वरीन की ब्यूटी एंड मेकअप एक्सपरट पूर्णिमा गोयल द्वारा तैयार किए गए। पिछले साल से अलग इस साल आकर्षक मेकअप में गोल्ड मटैलिक और सिल्वर से सजे क्रिएटिव मेकअप का इस्तेमाल होगा जो की सभी प्रतिभागियों में फेस्टिव चार्म जोड़ेगा।  यह लुक्स विक्टोरियन और रेट्रो एरा को समरपित  रहे और इनमें शिम्रर , ग्लैमर और कंटेम्पररी फैशन की भरपूर झलक देखने को मिली, पिछले साल जहां लुक सटल थे इस साल फेस्टिवल सीजन के उत्साह को देखते हुए मेकओवर एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल ने बोल्ड और ब्लिंग को बखूबी हाईलाइट करते हुए नए चेहरों को ग्लमौरस रूप दिया।  सभी पार्टिसिपेंट्स इन अनूठे ट्रांसफॉर्मेशन से बेहद कॉन्फिडेंट और खुश नज़र आये और उनका उत्साह और अधिक बढ़  गया जब उन्हें स्किन केयर और डाइट मॉडिफिकेशन पर एक एक्सक्लूसिव सेशन दिया गया , उनके लिए यह अनुभव बहुत जानकारी और उत्साहपूर्ण रहा।  ""इस बार हमने अपरंपरागत लुक्स को रैंप पर उतारा है और आज के लुक्स में चटकीले शेड्स का इस्तेमाल करते हुए मटैलिक शेड्स जैसे की गोल्ड, कॉपर और सिल्वर द्वारा इंग्लिश टच दिया है, विक्टोरियन और रेट्रो एरा के मेल से इंस्पायर्ड ये लुक्स ट्रेंडसेट्टिंग साबित होंगे और युवाओं को भाएंगे। हेयर कुटूर के फ्रेश ट्रेंड्स भी लांच किए गए जो कि रेट्रो और विक्टोरियन स्टाइल से प्रेरित रहे । सभी टैलेंटेड और योग्य प्रतिभागियों को मिस राजस्थान के टाइटल को जीतने  के लिए काफी अच्छी तरह तैयार किया जा रहा है जिसके लिए खास कर उनकी पर्सनालिटी पर भी काम किया गया। 
कार्यक्रम के बारे में बताते हुए शिशिर गोयल और पूर्णिमा गोयल कहती है कि ये चौथा साल है जब हम मिस राजस्थान जैसे जयपुर के बहुमूल्य ब्यूटी पीजेंट से जुड़े हुए है। इस साल भी ये हमारे लिए चैलेंज की तरह है कि हम मिस राजस्थान 2018 के इस पड़ाव पर पहुंची सभी कंटेस्टेंट्स को ब्यूटी और स्टाइलिंग के साथ और पोलिश करे। सिर्फ मेकअप और स्टाइलिंग ही नहीं बल्कि उनकों हेयर केयर, बॉडी केयर और पर्सनालिटी डेवलपमेंट के साथ ग्रूम किया जा रहा है। हमे गर्व है कि हम हर साल के साथ आई इतनी टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को पोलिश कर उन्हें दुनिया में अपना नाम बनाने योग्य बनाते है।
इस दौरान फ्यूज़न ग्रुप और मिस राजस्थान के आयोजक योगेश मिश्रा कहते है कि ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जो की राजस्थान की टैलेंटेड गर्ल्स को फैशन और ब्यूटी में अपना मुकाम हासिल करने का मंच प्रदान करती है। ये इवेंट अब अपना काफी विशाल रूप ले चूका है जिसमें सिल्वेरीन स्पा एंड सैलून का हमारे साथ होना काफी गर्व की बात है। हर साल की तरह इस साल भी हम सिल्वेरीन द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स पर होना वाले फैशन, स्टाइल और मेकओवर्स के करिश्मे के लिए काफी उत्साहित है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post