कुरुक्षेत्र, ( ज्‍योती ) । स्कूटी हुई इंपाउंड वही मामला भी हुआ दर्ज ,अब जेल की हवा खा रही है दोनों युवतियां !
देश में लॉक डाउन है और लोगों को घर रहने की नसीहत खुद प्रधानमंत्री मोदी बार-बार दे रहे हैं लेकिन लॉक डाउन के बावजूद कुछ लोग ना सिर्फ घर से बाहर निकल रहे हैं बल्कि अपनी दबंगई दिखाने से भी बाज नहीं आते कुछ ऐसा ही धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में हुआ जब लॉक डाउन के बावजूद 2 युवतियां बिना हेलमेट ,बिना नंबर बिना कागजात के होने के बावजूद पुलिस से ही उलझ गई और पहले बदतमीजी और फिर हाथापाई करने लगी ! कल से सोशल मीडिया पर भी इन युवतियों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों दबंगई दिखाती सरेआम दिख रही है !

जिस पर कुरुक्षेत्र पुलिस ने भी कड़ा एक्शन लेते हुए ना सिर्फ स्कूटी को इंपाउंड किया बल्कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल का रास्ता दिखा दिया ,कुरुक्षेत्र कृष्णगेट चौकी प्रभारी राजकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बिना नंबर बिना कागजात बिना हेलमेट के जा रही दो युवतियों को पुलिस ने रोका तो वह संतोषजनक जवाब देने की बजाय पुलिस से ही बदतमीजी करने लगी यही नहीं उन्होंने पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार व हाथापाई तक की जिस पर दोनों के खिलाफ नियमानुसार आपराधिक मामला दर्ज करते हुए महिला थाने में भेज दिया गया जिन्हें अदालत के आदेश से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है !

1 Comments

  1. We should co operate with the administration in the time of crises. Administration is doing for the betterment of the society risking their lives.

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post