मोहाली : पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री एवं विधायक बलबीर सिंह सिद्दू द्वारा मोहाली जिले के अलग अलग हिस्‍सों में राशन मुहैया करवाया गया ।  मोहाली जिले के गांव जगतपुरा व  गुरु नानक कॉलोनी में पंजाब सरकार द्वारा उपलब्ध राशन वितरित किया गया ।
मोहाली  जिले के गुरु नानक कॉलोनी के प्रधान दर्शन खटक के अनुसार विधायक बलबीर सिद्दू का मुख्य उद्देश्य यह है कि उनके हल्के में कोई भी गरीब या जरूरतमंद परिवार भूख के कारण अपने जीवन में विचलित ना हो ।
यही कारण है कि बलबीर सिंह सिद्दू निरंतर मोहाली जिले में स्वयं जायजा लेते रहते हैं ताकि लॉक डाउन के दौरान महामारी अपने पैर ना पसार सके  एवं समय-समय पर सैनिटाइजेशन, स्वास्थ्य एवं सरकारी कर्मचारियों  पर निगरानी रखी जा सके ।
गुरु नानक कॉलोनी के उपप्रधान एंथनी  ने बताया कि  प्रधान दर्शन कटक के साथ मिलकर उनकी टीम ने पंजाब सरकार द्वारा दिए हुए राशन को तकरीबन 1000- 1200 घरों में जा जाकर बांटा
 दर्शन कटक के अनुसार बीते 40 दिन के     दौरान दो चरणों में राशन वितरित किया गया । कॉलोनी में 1200-1500 गरीब परिवार हैं । जो रोजमर्रा के कामकाज से अपनी आजीविका कमाते थे लेकिन लॉक डाउन के दौरान उनके घर चुल्हा ठंडा ना हो इस उद्देश्य से वह और पंजाब सरकार एवं स्‍वास्‍थय मंत्री बलबीर सिंह सिद्दू प्रयासरत रह हैं । उन्होंने बताया कि विधायक एवं मंत्री बलबीर सिंह सिद्दू स्वयं उनकी कॉलोनी में समय-समय पर आते रहते हैं  एवं गांव का जायजा लेते हैं ।
उन्होंने बताया कि बलवीर सिंह सिद्धू गरीब परिवारों के लिए मसीहा हैं जिले के गरीब व्यक्ति को अगर जरूरत होती है तो वे अपनी नैतिक जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटते ।

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post