— साल 2018 के फ़ैशन, मेकअप के ट्रेंड्ज़ किए शोकेस 

 जहां साल के अंत के साथ ही आने वाले नए साल के जश्न में देश भर में भव्य आयोजनों की शुरुआत हो जाती है वहीं क्रिसमस का पर्व भी लोगों को रोमांचित कर देता है। ऐसे में इस उत्सव को और ख़ास बनाते हुए क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन ने क्रिसमस और न्यू ईयर बैश का आयोजन किया। 
खरर के क्लियोपेट्रा स्पा और सलॉन में आयोजित हुए इस आकर्षक जलसे में चंडीगढ़ की पहली ग्लेमेरस सेंटेरिना मॉडल बहार चावला ने क्रिसमस के गुडीज़ बाँटे । रेड और गोल्ड थीम के मेकोवर के साथ ही सभी को शांति और प्रेम का संदेश दिया गया । 
इसी के साथ फ़ैशन के इस जश्न में ब्यूटी, हेयर और मेकअप के 2018 में आने वाले ट्रेंड्ज़ को शोकेस किया साथ ही हर दिन के साथ ख़त्म होते साल 2017 में छाए रहे फ़ेमस स्टाइल ट्रेंड्ज़ से एक बार फिर रूबरू कराया । 
क्लियोपेट्रा एकेडमी के स्टूडेंट्स भी इस क्रिसमस और न्यूईयर स्टाइल और फ़ैशन उत्सव के गवाह रहे । जिसमें उन्होंने लाईव सेशन में मेकअप और हेयर ट्रेंड्ज़ से जुड़े क्रीएटिव स्किलस दिखाए । इस एक हफ़्ते के क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवल में शहर की गर्ल्ज़ पार्टिसिपेट  करेगी । जिसमें सलेक्ट होने वाली पाँच गर्ल्स को क्लियोपेट्रा सेंटेरीना बनने का मौक़ा मिलेगा । जिसके साथ ही उन्हें सालभर के फ़्री वाउचर्ज़ और सर्विसेज़ भी जीतने का मौक़ा मिलेगा। 
क्लियोपेट्रा स्पा एंड सलॉन की ओनर और मेकअप एक्स्पर्ट रिचा अगरवाल ने बताया कि मुझे काफ़ी ख़ुशी है कि हमने चंडीगढ़ को पहली सेंटेरीना दी है जो कि शहर में पीस और हार्मनी का संदेश देगी । आने वाले साल के फ़ैशन ट्रेंड्ज़ को यहां शोकेस किया गया जिसमें बोल्ड, ब्यूटिफ़ुल और कॉन्फ़िडेंट लुक्स  को काफ़ी पसंद किया गया। एक हफ़्ते के इस कार्निवल में हम वर्क्शाप में लाइफ़्स्टायल डाइट मैनज्मेंट के गुर सभी के साथ साझा करेंगे । साथ ही इस तरह की फिटनेस काउंसेलिंग में लोग अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कई जानकारी जान पाएँगे। 
कार्यक्रम के दौरान चंडीगढ़, मोहाली, खरर, अंबाला के क्लियोपैट्रा से कई नामी ब्यूटी एक्स्पर्ट, नेल केयर एक्स्पर्ट, नेल इक्स्टेन्शन एक्स्पर्ट, हेयर केयर एक्स्पर्ट, डायटीशियन, न्यूट्रिशियन मौजूद रहे। इस अवसर पर संतरीना बनी बहार चावला ने कहा " में संतरीना बन कर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूँ , 

Post a Comment

Previous Post Next Post