आज चंडीगढ़ की आवाज पार्टी(कैप) ने चरण सिंह कालोनी मौली जागरण एवं विकास नगर में चार  नुक्कड़  सभा की ईन सभाओ में करीब तीन सौ के करीब कांग्रेस ,भाजपा, बसपा  कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी पार्टी से इस्तीफा देकर चंडीगढ़ की आवाज पार्टी(कैप) में शामिल हुए। लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा ने शरोपा एवं माला डालकर सभी को पार्टी में शामिल किया। शामिल होने वालों में मुख्य रूप से कांग्रेस के वार्ड नं 24 के महिला मोर्चा अध्यक्ष बिन्दा देवी, अनीता, सुनीता, कमला,रूपा, गीता,कोमल,सुमन ,राम गोपाल, हरिश्चन्द्र  भाजपा से बीरेंद्र महतो,भूषण महतो, रमेश कुमार, दीपक मिश्रा, नीतीश पांडे, 
बसपा से अशोक कुमार, ललित, साजिद,अकबर, सलीम,कुसूमा सुशील आदि  है। सभी लोगों ने एक सुर में कहा कि चंडीगढ़ को एक मजबूत विकल्प अविनास सिंह शर्मा मिल गये ।  जिसकी तलाश हमलोग वर्षों से कर रहे थे। शर्मा ने चुनाव पूर्व ही हमलोगो की बड़ी बड़ी समस्याओं का समाधान कर दिया।
     अविनाश सिंह शर्मा ने कहा कि बहुत तेजी से चंडीगढ़ वासियों का समर्थन मुझे मिल रहा है। कांग्रेस, भाजपा, बसपा से दुखी बड़े बड़े लीडर उनके सम्पर्क में हैं । जल्द ही चंडीगढ़ की आवाज पार्टी में शामिल होंगें।

Post a Comment

Previous Post Next Post