चंडीगढ़, 2 फरवरी : हर चीज में आर्ट है, चाहे आप बाउलिंग कर रहे हों, कुछ गुनगुना रहे हों अथवा म्यूजिक दे रहे हैं। मैं स्टेज पर हर गायक के गीत अपने स्टाईल में गाता हूं, क्योंकि मेरा एक अलग लाईफस्टाईल है। यह कहना है गायक दिलबाग सिंह को, दिलबाग अपने गीत -अर्बन छोरी- के प्रचार के लिए शहर में आए थे। उन्होंने कहा कि इस गीत को यूटयूब पर अभी तक तीन मिलीयन से भी अधिक लोग देख चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह गीत आज के लाईफस्टाईल से मेल खाता है। मैं एक गायक होने के नाते वही गाता हूं जो चलन में हो।
उन्होंने बताया कि इस गीत में उन्होंने विदेशी माडल और अदाकारा एली अवरम को लिया है और यह गीत काफी हिट रहा है और इसमें पहली बार एक लडक़ी कौरतान ने रैप किया है और म्यूजिक जयमीत का है। उन्होंने कहा कि वे इससे पहले बालीवुड मूवी तनू वेडस मनू-2 में -गुजराती में -कदे भुल के भी साडी गली आया करो- गा चुके हैं और उन्हें गुजरात सरकार ने एक पंजाबी होने के बावजूद गुजराती गीत गाने के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है।
गुलाम अली ने 501 रुपए शगुन
दिलबाग ने बताया कि एक पंजाबी फिल्म में उनका एक गीत -बीबा- रहा है, उन्होंने बताया कि इस गीत को गुलाम अली जी ने पांच बार सुना और मुझे 501 रुपए शगुन देते हुए बोले कि इस गीत ने मेरी रूह खुश कर दी है और इस गीत को अच्छे अच्छे गायक भी बार बार सुनेंगे। उन्होंने बताया कि वे ऐसे पहले गायह हैं जो स्टेज शो पर -जंगल जंगल बात चली है- और -सुख के सब साथी दुख में कोई- गीत गाता है। उन्होंने बताया कि गीतों के चयन के लिए वे मीका सिंह की मदद लेते हैं और जो गीत मीका हां करते हैं वहीं गाता हूं।
दिलबाग ने बताया कि जैसे कि वह स्टेज पर भी हंसते और मुसकुराते रहते है इसी तरह वे जल्द ही एक बालीवुड फिल्म के जरिए हंसाएंगे भी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव के अलावा अन्य कई कलाकार काम कर रहे हैं और वे इस फिल्म में एक कमेडियन की भूमिका निभा रहे हैं, जो लोगों को अवश्य पसंद आएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post